अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न उत्पादों और सेवाओं की सुगम पहुँच हेतु बैंक ने परस्पर सक्रिय एक वेबसाइट का आविष्कार किया. बैंक ने कोर बैंकिंग सोल्यूशन (सीबीएस) तकनालजी का सफल कार्यान्वयन किया. इस तकनालजी के सहयोग से बैंक ग्राहकों को किसी भी शाखा बैंकिंग सेवा प्रदान करता है. बैंक अभ्युदय मोबाइल बैंकिंग सेवा प्रदान कर रहा है. इससे ग्राहक अपने, अंतर शाखा तथा आईएमपीएस के निधि अंतरण स्वयं कर सकते हैं. मोबाइल बैंकिंग सेवा द्वारा ग्राहक लघु विवरणी से शेष को चेक कर सकता है, चेक बुक के लिए अनुरोध कर सकता है एवं अन्य कई सेवाएं प्राप्त कर सकता है. ग्राहक बैंक की किसी भी शाखा से नकद लेनदेन, अंतरण, समाशोधन, प्रेषण, आदि कर सकता है. बैंक अभ्युदय रूपे डेबिट कार्ड भी प्रदान करता है, जिससे नकद आहरण, लघु विवरणियॉं और शेष पूछताछ किए जा सकते हैं तथा पीओएस केन्द्रों पर व्यापारिक लेनदेनों के लिए भी इसका उपयोग किया जा सकता है. अभ्युदय नगर और घाटकोपर में बैंक ने आफसाइट एटीएम की स्थापना की. बैंक मनीग्राम और एक्स्प्रेस मनी जैसे सभी प्रकार के विदेशी मुद्रा और नकद अंतरण की सेवाएं भी प्रदान कर रहा है. बैंक टेली बैंकिंग और इंटरनेट सेवाएं भी प्रदान कर रहा है. हमारे बैंक के ग्राहक ई-मेल द्वारा अपने खातों की मासिक विवरणियॉं भी प्राप्त कर सकते हैं. न्यू पनवेल, वाशी और नेह्रू नगर में बैंक ने नकद-जमा मशीनें लगायीं. तदुपरांत अन्य शाखाओं में भी नकद-जमा मशीनें लगायी जाएंगी.
बैंकिंग सेवाओं को सामान्य जनता तक ले जाने के लिए तथा वित्तीय समावेशन जैसे राष्ट्रीय लक्ष्य की प्राप्ति हेतु बैंक ने प्रधान मंत्री जन धन योजना - (पीएमजेडीवाई) को कार्यान्वित किया. बैंक ने प्रधान मंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना - (पीएमजेबीवाई) और प्रधान मंत्री सुरक्षा बीमा योजना - (पीएमएसबीवाई) को भी कार्यान्वित किया. बैंक ने ग्राहकों को आधार पर आधारित सीधी नकद अंतरण सेवाएं (सहायकी) प्रदान करने हेतु वित्त मंत्रालय, नई दिल्ली की परियोजना, सीपीएसएमएस (केन्द्रीय योजना बद्ध सेवाओं की रखरखाव योजना) के साथ अपने को पंजीकृत किया.
बैंक ने भारतीय रिजर्व बैंक की अन्य योजनाएं, जैसी आरटीजीएस, एनएसीएच, नेफ्ट, त्वरित समाशोधन, आदि भी अपनायी/कार्यान्वित कीं. बैंक ने भारतीय जीवन बीमा निगम, द न्यू इंडिया एश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड और रेलिगेर हेल्थ इंश्यूरेंस लिमिटेड की कार्पोरेट एजंसी भी ली. हमारी सभी शाखाओं में भारतीय जीवन बीमा निगम की सभी प्रकार की जीवन बीमा पालिसियॉं, द न्यू इंडिया एश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड की सभी प्रकार की सामान्य बीमा पालिसियॉं तथा स्वास्थ्य बीमा पालिसियॉं उपलब्ध हैं.
कुल 109 शाखाओं में से 18 शाखाएं ग्राहकों को सप्ताह के सातों दिन सेवाएं प्रदान करती हैं. एनएफएस नेटवर्क के सहयोग से देशभर में परिचालित 223 लाख से अधिक दूसरे बैंकों के एटीएम पर हमारे बैंक के ग्राहक लेनदेन कर सकते हैं तथा हमारे बैंक द्वारा लगाये गये 113 एटीएम पर दूसरे बैंकों के ग्राहक लेनदेन कर सकते हैं. अभ्युदय नगर और घाटकोपर में बैंक ने आफसाइट एटीएम की स्थापना की. बैंक अपनी शाखा नेटवर्क से डी-मेट, पान कार्ड सुविधा और आनलाइन कर भुगतान सेवाएं भी प्रदान करती है. सामान्य जनता के लिए हमारी वाशि और न्यू पनवेल शाखाओं में ''फ्रैंकिंग सेवा'' भी उपलब्ध है.
अपनी वाशी शाखा परिसर में बैंक का निजी एवं सुसंगठित कर्मचारी प्रशिक्षण महा विद्यालय है जहॉं बैंकिंग क्षेत्र में उत्पन्न चुनौतियों को सामना करने और प्रतिस्पर्धा जागृत करने के लिए अपने कर्मचारियों कुशलता परिपुष्ट की जाती है.
ग्राहक शिक्षा अभियान के अंतर्गत वाशी में बैंक ने वित्तीय साक्षरता कक्ष का गठन किया है. बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करने हेतु बैंक ने कई प्रकार के प्रयास किए हैं, जैसे ग्राहक की सुविधा हेतु टोल फ्री नंबर का गठन (1800-22-3131), जिससे वह बैंक के उत्पाद और सेवाओं से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकता है. टोल फ्री नंबर (1800-313-5235) पर जमा शेष की पूछताछ के लिए मिस्ड काल सुविधा, कार्ड को अवरुद्ध करने के लिए कार्ड हाट लिस्टिंग नंबर (9223110011) सुविधाएं भी उपलब्ध करायी गयी हैं. इसके अलावा, नियमित अंतरालों में ग्राहक बैठकों का आयोजन, अलग ग्राहक देखरेख विभाग का सृजन, वयोवृद्ध और शारीरिक विकलांग ग्राहकों के लिए विशिष्ट काउण्टरों का आयोजन भी किया जाता है.